यह ब्लॉग खोजें

Live News

गुरुवार, नवंबर 23, 2023

आगामी 4 दिसम्बर को पटना में आयोजित संकल्प महासम्मेलन को न्याय-मंच का समर्थन- पवन राठौर

रामा विचार मंच द्वारा आयोजित संकल्प महासम्मेलन में "न्याय-मंच" की भागीदारी होगी- पवन राठौर

पटना, 23 नवंबर।  न्याय-मंच, बिहार ने निर्णय लिया है कि आगामी 04 दिसम्बर को पटना के मिलर हाईस्कूल मैदान में "रामा विचार मंच" द्वारा आयोजित संकल्प महासम्मेलन को न्याय-मंच का भरपूर समर्थन रहेगा। साथ ही साथ महासम्मेलन में न्याय-मंच के लोगों की अच्छी भागीदारी होगी। ये बातें न्याय-मंच, बिहार के संस्थापक पवन राठौर ने प्रेस-विज्ञप्ति जारी कर बताया। मंच के संस्थापक पवन राठौर ने कहा कि "सामाजिक एकता, सौहार्द का संकल्प के साथ-साथ सत्ता व राजनीति में समुचित भागीदारी को लेकर बिहार के वैशाली लोकसभा के पूर्व सांसद रामा सिंह ने रामा विचार मंच के बैनर तले आगामी 4 दिसम्बर को पटना में संकल्प महासम्मेलन का जो आयोजन किया है वो सराहनीय ही नही आज के राजनीतिक परिदृश्य में उचित कदम है। पूर्व सांसद रामा सिंह जी ने यह संकल्प महासम्मेलन दलीय स्तर से हटकर सामाजिक एकता- सौहार्द के ताने-बाने के अलावे समाज की सत्ता व राजनीति में उचित हिस्सेदारी को लेकर बुलाई जा रही है।समाज व राजनीति में  ऐसे बुनियादी व ज्वलंत मुद्दों पर आज के दौर में विचार-विमर्श की आवश्यकता थी। इसी उद्देश्य को लेकर पूर्व सांसद रामा सिंह ने आज के समय संकल्प महासम्मेलन आहूत किया है वो  प्रसंशनीय ही नही आज के समय की जरुरत है ।


 पवन राठौर ने कहा कि न्याय-मंच का मानना है कि कोई भी व्यक्ति, संगठन और राजनेता जब दलीय भावना से ऊपर उठकर सामाजिक समरसता, उत्थान, विकास की बात के साथ-साथ हर एक स्तर पर समुचित भागीदारी व हिस्सेदारी को लेकर जो भी कार्य, आंदोलन व संकल्प सम्मेलन या समाज को जोड़ने का अभियान चलाता है तो न्याय-मंच का पुरजोर समर्थन मिलता रहेगा। इसी सोच के तहत न्याय मंच ने संकल्प महासम्मेलन को अपना समर्थन दिया है। पूर्व में भी "न्याय-मंच" ने जाति और धर्म से ऊपर उठ कर कई राजनेताओं के समर्थन मे महाधरना , प्रदर्शन, सम्मेलन आयोजित किया था जो काफी सफल और चर्चित रहा था। 

  न्याय-मंच के संस्थापक पवन राठौर ने बताया कि आगामी 4 दिसम्बर को पटना में आयोजित संकल्प महासम्मेलन में बिहार के प्रत्येक जिले से न्याय-मंच के साथी काफी संख्या में भाग लेने को सुनिश्चित हेतु रविवार को एक बैठक भी बुलाई है।


      

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top