यह ब्लॉग खोजें

Live News

शुक्रवार, फ़रवरी 10, 2023

बिहार कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पटना पहुंची,भव्य स्वागत किया गया

 


उत्तर बिहार से गायघात पटना पहुं ची  बिहार कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्राप्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा के पटना पहुंचने पर हुए भव्य स्वागतबिहार कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा वैशाली जिला से चलकर पटना गायघाट  प्रवेशकी। कांग्रेस प्रवक्ता अनूप कुमार के नेतृत्व में, यात्रा का भव्य स्वागत किया गया बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डा0 अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में प्रवेश की।


इस यात्रा में बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुए…..कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा, प्रवक्ता अनूप कुमार विधान परिषद में कांग्रेस दल के नेता डा0 मदन मोहन झा, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा, पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार सहित,बिहार सरकार के मंत्री, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक एवं प्रदेश काग्रेस के वरिष्ठ नेतागण एवं कार्यकर्तागण भारी संख्या में मौजूद रहें….

मीडिया को बयान देते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि जब नीतीश कुमार बीजेपी से अलग हुए तो अब बिहार में बीजेपी के लिए कोई जगह नहीं है,2024 के लोक सभा चुनाव में उन्हें एक भी सीट नहीं मिल रही..
वहीं भक्त चरण दास ने कहा कि ये यात्रा नफरत तोड़ो भारत जोड़ों है गुरुद्वारा, चर्च, मस्जिद होते हुए पूरे पटना का भ्रमण करेंगेअदानी अंबानी घोटाला पर भक्त चरण दास ने कहा कि इतना बड़ा घोटाला के पीछे पीएम दोषी है इसलिए वो इस मामले पर चुप है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top