यह ब्लॉग खोजें

Live News

शुक्रवार, फ़रवरी 10, 2023

काली मंदिर तथा मजार हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक है,11 फरवरी को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन ,नाराज़ लोगों ने कैंडल मार्च निकाला

सासाराम के करबंदिया में एक पीर के मजार पर उर्स के अवसर पर विभिन्न दलों के नेताओं और मंत्रियों का जमावड़ा लगा। करबंदिया में एक ही परिसर में स्थित काली मंदिर तथा झूलन बाबा पीर का मजार है। जहां का आयोजन किया गया।

उर्स मेला में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, अति पिछड़ा कल्याण मंत्री अनीता देवी, भाजपा के पूर्व सांसद गोपाल नारायण सिंह एवं विधायक राजेश गुप्ता सहित कई नेता उपस्थित हुए। इन लोगों ने बताया कि एक ही परिसर में काली मंदिर तथा मजार हिंदू मुस्लिम एकता के प्रतीक है..


2...

खबर सासाराम से है। रोहतास जिला में 11 फरवरी को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। जिसके लिए  कई बेंच बनाए गए हैं। आज रोहतास जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव छेदी राम ने सरपंच तथा पंचायत के सचिवों के साथ बैठक किया तथा ज्यादा से ज्यादा सुलहनिया मामलों को निपटाने पर चर्चा की गई।


बता दे कि सासाराम में 9 बेंच के अलावा डेहरी ऑन सोन तथा बिक्रमगंज में 5 - 5 बनाए गए हैं। जहां तमाम तरह के सुलहनिया वादों का निपटारा किया जाएगा..



3....
मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित बसैठ गांव के मुकबधीर मां और बिलांग पिता का बेटा प्रहलाद झा को हाल के दिनों में हत्या कर मसूर के खेत में लाश को फेंक देने और हत्या आरोपी चार अपराधीयों में से एक  मात्र अपराधी की गिरफ्तारी अभी तक पुलिस द्वारा किए जाने से नाराज़ लोगों ने मृतक के घर से बसैठ चौक स्थित गोलंबर तक कैंडल मार्च निकाला। आक्रोशित लोगों ने मार्च के दौरान पुलिस प्रशासन के बिरुध्द जम कर नारेवाजी करते हुए हत्या काण्ड में संलिप्त सभी अपराधीयो की गिरफ्तारी को लेकर जोरदार नारेबाजी किया

e/kqcuh csuhiV~Vh esa gR;k ds fojks/k esa dSafMy ekpZ fudyk



4]]]]]

चर्चित आईपीएस अधिकारी विकास वैभव बिहार फायर सर्विस की डीजी शोभा आहोतकर के बीच विवाद मामले पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि यह पूरा मामला क्योंकि किसी वीडियो से जुड़ा हुआ नहीं है किसी ने आरोप लगाया है तो निश्चित तौर पर यह जांच का विषय है जांच होगी अधिकारी पूरे मामले को देख रहे होंगे


25 फरवरी को सीमांचल में महागठबंधन की रैली और अमित शाह के कार्यक्रम पर अशोक चौधरी ने कहा कि हम लोगों का कार्यक्रम पहले से निर्धारित था अमित शाह हैं सभी को अपना अपना कार्यक्रम करने का अधिकार है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top