यह ब्लॉग खोजें

Live News

सोमवार, दिसंबर 11, 2023

Vivo और OnePlus जल्द ही सबसे तगड़े स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे हैं

 वीवो ने हाल ही में चीन में अपने बिल्कुल नए स्मार्टफोन X100 और X100 Pro को लॉन्च किया था। अब ये स्मार्टफोन आखिरकार ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा रहा है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर पहले ही कंपनी ने इसकी घोषणा कर दी है। वीवो फैंस इस खबर से काफी खुश लग रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ OnePlus 12 भी भारत समेत ग्लोबल मार्केट में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे दुनिया भर में टेक लवर्स के बीच उत्साह की लहर देखने को मिल रही है। नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 प्रोसेसर सहित कई जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं।


इस स्मार्टफोन के चीन में लॉन्च के ठीक एक महीने बाद Vivo के नए स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने का फैसला लिया है। डिवाइस को कंपनी 14 दिसंबर को पेश करने जा रही है। उम्मीद है कि वीवो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लॉन्च को स्ट्रीम करेगा, इसलिए यदि आप लॉन्च देखना चाहते हैं तो आप दुनिया के किसी भी कोने से इसका मजा उठा सकते हैं। कीमत कि बात करें तो पिछले महीने जब इसे चीन में लॉन्च किया गया था, तब Vivo X100 की कीमत 3,999 युआन यानी लगभग 45,600 रुपये थी, जबकि X100 Pro सीरीज की कीमत 4,999 युआन यानी लगभग 57,000 रुपये रखी गई थी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इसे ग्लोबल मार्केट में किस प्राइस रेंज में पेश करेगी। ये फोन चीन में चार कलर ऑप्शन चेन ये ब्लैक, स्टार ट्रेल ब्लू, सनसेट ऑरेंज और व्हाइट मूनलाइट में पेश किया गया था।


X100 और X100 प्रो में 6.78-इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलने वाला है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। जो एक इमर्सिव विज़ुअल एक्सपीरियंस ऑफर करता है। X100 में Sony IMX VCS सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और Zeiss लेंस के साथ 64MP टेलीफोटो कैमरा मिलने वाला है, जो 3x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा। दूसरी ओर, X100 Pro में Sony IMX989 लेंस के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर और 50MP Zeiss लेंस मिलने वाला है। दोनों डिवाइस 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरे से लैस होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top