यह ब्लॉग खोजें

Live News

शनिवार, मई 06, 2023

मुजफ्फरपुर वैशाली की सीमा पर बड़ा हादसा 5 की मौत

 ,कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर,कार सवार 5 की हुई मौत, 3 की मौके और दो को लोगो की इलाज के दौरान हुई मौत. कार पर सवार थे एक ही परिवार के  पांच लोग थे. 



इस वक्त की बड़ी खबर वैशाली से आ रही है जहाँ मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले की सीमा पर भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक महिला समेत 5 लोगो की मौत हो गई है 3 की घटना स्थल पर ही जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल थे  जिन्हें इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया था उनकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई. घटना बलिगांव थाना क्षेत्र के चिकनौटा चौक के पास की है. बताया जा रहा है कि  तेज रफ्तार ट्रक और आल्टो में सीधी टक्कर हो गई जिसमें आल्टो कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी मिली है कि हादसे में मरने वाले सभी एक ही परिवार के थे और समस्तीपुर के चिकनूर के रहनेवाले थे. घटना की सूचना मिलते ही बलिगांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंची कार में फंसे शव और घायलों को बाहर निकाला जिसके बाद गंभीर रूप से घायल दो लोगो को अस्पताल भेजा गया था. जबकि तीनो शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि मृतकों की अभी पहचान नहीं हुई है लेकिन महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन ने बताया कि कार और ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि दो की मौत की रात के दौड़ा हुई है. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है वही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को सड़क किनारे कर दिया गया है ताकि यातायात बाधित ना हो सके. 


ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि दो की मौत की रात के दौड़ा हुई है. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है वही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को सड़क किनारे कर दिया गया है ताकि यातायात बाधित ना हो सके.f

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top