यह ब्लॉग खोजें

Live News

रविवार, जनवरी 22, 2023

युवा बिहार सेना के वैशाली जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार पासवान बने

  युवा बिहार सेना पार्टी की ओर से श्री अभिषेक कुमार पासवान जी को वैशाली जिला का जिला उपाध्यक्ष  मनोनीत किये गये है! इस आशय की जानकारी देते हुए युवा बिहार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजी. राजकुमार पासवान ने बताया कि युवा बिहार सेना पार्टी किसी संगठन के तर्ज पर नहीं बना है और ना ही किसी प्रकार से हिंसात्मक एवं नकारात्मक प्रवृत्ति को बढ़ावा देने हेतु!


इंजी. राजकुमार पासवान ने बताया कि हमारे संगठन का मुख्य उद्देश्य बिहार को उन्नत, समृद्ध एवं विकसित बिहार बनाना है जहाँ हरेक हाथ को रोज़गार और हर घर को रोटी मिले, बिहार में उद्योग और कुटीर उद्योगों ज्यादा से ज्यादा खुले ताकि बिहार के किसी महिला, युवा, नौजवान, गरीब मजदूर को अपने घर परिवार को छोड़ रोजी-रोज़गार के तलाश में दिल्ली, महाराष्ट्र, कलकत्ता, हरियाणा पंजाब ना जाना पड़े! युवा बिहार सेना बिहार में बंद पड़े कलकारखाने और उद्योग को पुनः चालू कराने के लिए हम बिहार के युवा, छात्र-छात्राएं नौजवान किसान और महिलाएं पढ़ाई और लडाई एक साथ करने होंगे! बिहार के अस्मिता, बिहार की विकास और बिहारियों के मान सम्मान के लिए युवा बिहार सेना सतत काम करेंगे ठीक उसी तरह जिस तरह से देश की सेना देश की रक्षा के लिए सतत काम करती है।

युवा बिहार सेना पार्टी के श्री अभिषेक कुमार पासवान ने अपने मनोनयन पर राष्ट्रीय और बिहार प्रदेश से लेकर जिला पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमें जो जिम्मेदारी मिली है उसका पूरी तरह से निर्वहन करते हुए प्रदेश से लेकर जिला प्रखंड के साथ बिहार प्रदेश के बहुमुखी विकास हीं हमारी प्रथम प्राथमिकता है श्री पासवान ने कहा की संगठन की मजबूती और बिहार के विकास हेतु हम युवाओं और महिलाओं को युवा बिहार सेना के नेतृत्व में हीं चलना होगा! तभी बिहार की सम्पूर्ण विकास सम्भव हो सकती है! उसके साथ-साथ युवाओं, महिला और किसान भाईयों की एक लम्बी चैन बनायेगें जो जनता के लिए काम करेंगी! प्लस न्यूज राज


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top