यह ब्लॉग खोजें

Live News

गुरुवार, जनवरी 26, 2023

देश के 74वें गणतंत्र दिवस पर झंडोतोलन किया गया,राज्यपाल,CM,डिप्टी सीएम,डीजीपी ने किया झंडातोलन

 

देश आज अपना 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इसी मौके पर पटना समेत पूरे बिहार में भी जश्न का माहौल है। पटना में गणतंत्र दिवस समारोह का मुख्य कार्यक्रम गांधी मैदान में आयोजित किया गया है इस मौके पर गांधी मैदान में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने तिरंगा फहराया। इससे पहले राज्यपाल ने खुली जीप में सवार होकर परेड का निरीक्षण किया। समारोह में बिहार सरकार के 12 विभागों की रंग-बिरंगी और खूबसूरत झांकियां निकल ..


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आवास पर तिरंगा फहरया,  इस दौरान उन्हें गॉर्ड और ऑनर भी दिया गया..

वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपने आवास पर तिरंगा फहराया और तिरंगे को सलामी दी.

देश के 74वें गणतंत्र दिवस पर विधान मंडल में झंडोतोलन किया गया। इस दौरान जहां विधानसभा में अध्यक्ष अवध बिहार चौधरी ने झंडोतोलन किया. वहीं विधान परिषद में सभापति ने तिरंगा फहराया। इस दौरान दोनों बिहार और देशवासियों को 74वें गणतंत्र की शुभकामनाएं दी अवध बिहारी चौधरी ने सभी जनप्रतिनिधि से अपील कि वह लोगों को करें जागरूक समाज में जागरूकता लाए. आपसी सदभाव क़याम करें. देश विकास के प्रगति पर क़ायम रहें।

सरदार पटेल भवन बिहार पुलिस मुख्यालय में डीजीपी ने किया झंडातोलन.. झंडे को दिया सलामी इस मौके पर बिहार पुलिस मुख्यालय के एडीजी आईजी डीआईजी समेत कई पदाधिकारी उपस्थित रहे डीजीपी आरएस भट्टी ने बिहार पुलिस के सभी पुलिस कर्मियों को दिया संदेश.









कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top