यह ब्लॉग खोजें

Live News

रविवार, जून 28, 2020

कोरोना काल मे प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य डॉ सुनील दूबे की बेटी की अनोखी शादी देश भर मे चर्चा का विषय बना


कोरोना महामारी के बीच पटना से एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है जहाँ प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य, समाजसेवी व दूबे क्लिनिक के निदेशक डॉ सुनील दूबे की बेटी पूजा दूबे की शादी अमर प्रताप तिवारी के साथ दूबे आवास पर संपन्न हुई। दूल्हा और दुल्हन ने सात फेरे लिए जयमाला डाली और सबसे मुश्किल समय में हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। 
शादी के पहले सभी बाराती को 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन किया गया। वहीं गृहमंत्रालय के आदेशानुसार शादी मे शामिल सभी 50 लोगो का कोरोना टेस्ट भी कराया गया। कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद सभी गेस्ट, सगे सम्बन्धी शादी मे शामिल हुए। शादी के बाद लड़की पक्ष से दादा वैद्य सुभाष दूबे, दादी उर्मिला दूबे, भाई सागर और साजन दूबे, बहन शालू दूबे ने दीदी और जीजा को ढेर सारी बधाई दी
पटना सहित पुरे प्रदेश मे इस तरह की अनोखी शादी का मामला पहली बार सामने आया है। लोगों के बीच इस अनोखी शादी की खूब चर्चा हो रही है। खास बात ये रही कि इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया था। कोरोना ने अब शादी का तरीका बदल दिया है। रस्में वही हैं, लेकिन अंदाज थोड़ा नया है। न बैंड- बाजा न 50 से ज्यादा बाराती और न ज्यादा भीड़ भाड़। आनेवाले दिनों में भी ऐसी ही शादी का नजारा देखने को मिल सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

SPONSOR

SPONSOR
Back To Top